अगर आपके जीवन में कोई परेशानी है, जैसे: बिगड़ा हुआ दांपत्य जीवन , घर के कलेश, पति या पत्नी का किसी और से सम्बन्ध, निसंतान माता पिता, दुश्मन, आदि, तो अभी सम्पर्क करे. +91-8602947815

Love marriage yog in Astrology | ज्योतिष प्रेम संबंध योग एवं उपाय

ज्योतिष प्रेम संबंध योग एवं उपाय

चंद्रमा ग्रह अगर लड़कियों का कमजोर होगा तो वह बहुत भावुक रहेगी अतः भावुक लड़कियों को घर में प्यार नहीं मिलेगा तो वह प्रेम संबंधों में पढ़ जाती है। अब हम मंगल और सूर्य के बारे में बात करेंगे अगर बच्चियों का मंगल और सूर्य कमजोर होता है वह भी प्रेम संबंधों में पड़ जाती है।

अब हम लड़कों के बारे में बात करेंगे अगर लड़को का शुक्र खराब होगा तो वह लोग प्रेम संबंधों में पढ़ने का प्रयास करते हैं। अगर बच्चों के कुंडली में शुक्र चंद्रमा से प्रभावित हो तो भी लड़के लोग प्रेम संबंध में उलझ जाते हैं। अब हम यह जानने की कोशिश करेंगे कि कुंडली में प्रेम विवाह का योग है या नहीं अगर कुंडली में प्रेम विवाह का योग ना हो तो हमें प्रेम के चक्कर में नहीं पड़ना चाहिए अब हम कैसे जाने की कुंडली में प्रेम विवाह का योग है या नहीं इसके लिए कुंडली में हम पांचवा भाव जो कि प्रेम संबंध के बारे में होता है उसे देखेंगे साथ में सातवां भाव क्योंकि शादी का होता है उसे देखेंगे अगर इन भावों का अच्छे ग्रह का प्रभाव है और यहां पर ऊपर बताए गए ग्रहों का अच्छा संबंध बन रहा है  तो ही प्रेम संबंध अच्छे रहेंगे।

मांगलिक बच्चों के प्रेम संबंध भी अच्छे नहीं रहते हैं।

कुंडली में अगर शुक्र मंगल बृहस्पति कमजोर होने पर प्रेम संबंध चल नहीं पाते हैं।

मंगल शुक्र और शनि मंगल  और मंगल बृहस्पति का संबंध होने पर प्रेम संबंध टिक नहीं पाते हैं।

कुंडली में ऊपर बताए गए योग हो तो प्रेम संबंधों में जाने की कोशिश नहीं करना चाहिए।

अतः आपसे निवेदन है कि आप अपने बच्चों की कुंडली को अच्छे ज्योतिषाचार्य को बताकर इस प्रकार के योग कुंडली में बन रहे हैं तो अपने बच्चों प्रेम संबंधों से बचा सकते हैं ।

No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...